Mon. Mar 4th, 2024

Sa Re Ga Ma Pa Grand Finale winner : युवा गायक नीलंजना Neelanjana Ray ने जीता सिंगिंग रियलिटी शो

By Amit Singh Mar 7, 2022

AVvXsEh8CM6dPDrfkQbrHgXD07hQEMFNzfxnPrtl8wLNsmkDa6hSm9pwZD3wLNFY4SmPlkA9h6HQtIkjME8F7LIDOipvzqEkZknjaQ YRor6K0yaQCjjZu0ERW WOZg AyE9vEL WmIjhu8fakI CCrWbu6Ezxdh2BZ4aaunjLBwZc21bcI545mme2OFspE7g=w320 h180
    Image credit Instagram@neelanjana ray

सा रे गा मा पा विनर Sa Re Ga Ma Pa winner -रविवार 6 मार्च को जी टीवी पर म्यूजिक का त्यौहार प्रसारित हुआ. सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa) सिंगिंग रियलिटी शो का विजेता नीलांजना रे (Neelanjana Ray ) को घोषित किया गया. 19 वर्षीय नीलांजना रे को प्रतिष्ठित ट्रॉफी को ₹1000000 नगद पुरस्कार के साथ दिया गया. राजश्री बाग और शरद शर्मा को प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया.

जज के रूप में सा रे गा मा पा में हिमेश रेशमिया विशाल ददलानी और शंकर महादेवन थे. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस रियलिटी सिंगिंग शो में शिरकत किया. इस फिनाले एपिसोड में मुख्य अतिथि के रुप में शिल्पा राव और उदित नारायण विशेष रूप से सो की शोभा बढ़ा रहे थे.

नीलांजना रे ने शो जीतने के बाद एक साक्षात्कार में अपनी यात्रा के बारे में खोला और कहा ” मैं इस ट्रॉफी को लेकर बेहद खुश हूं.लेकिन मेरे लिए मुख्य लक्ष्य दर्शकों का दिल जीतना और उनका प्यार बटोर ना था. लोगों से इतना प्यार मिलने के बाद ट्रॉफी जीतना मेरे लिए बोनस जैसा है.”

नीलांजना रे पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार की रहने वाली युवा गायिका है. नीलांजना रे अपनी अब तक की यात्रा के बारे में बताते हुए कहती है वह खुद को भाग्यशाली मानती है कि उन्हें अभी तक अपने जीवन में कुछ बड़ा नहीं किया है. नीलांजना रे ने कहा कि संगीत सीखना आसान नहीं है और ऐसे अच्छे-अच्छे गायकों के बीच सा रे गा मा पा रियलिटी शो में गाना भी कठिन है लेकिन अब तक का जो उनका सफर रहा है वह काफी ही दिलचस्प रहा है.

अपने भविष्य की योजना के बारे में पूछे जाने पर निरंजन आ रहा है ने कहा कि वह अपनी आगामी बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रही है और एक बार वह घर वापस आएगी तो वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देगी.



Share

By Amit Singh

Amit Singh is in Freelancer since last 6 years. In the year 2016, He entered the media world. Has experience from electronic to digital media. In her career, He has written articles on almost all the topics like- Lifestyle, Auto-Gadgets, Religious, Business, Features etc. Presently, Amit Kumar is working as Founder of British4u.com Hindi web site.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *